सरथा में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली ,हालत गंभीर

* बदमाशों ने अपने प्रतिद्वंद्वी की पैरवी करने पर दिया घटना को अंजाम

नालंदा(हरनौत) – वेना थाना क्षेत्र के सरथा गांव में सोमवार की सुबह लगातार दो फायरिंग हुई। जब तक ग्रामीण कुछ समझते फायरिंग करने वाले दोनो युवक वहां से निकल भागे। जबकि एक अधेड़ वहीं जमीन पर छटपटा रहा था। उसके दायें पैर के घुटने के नीचे एक गोली लगी थी। जबकि दूसरी गोली मिसफायर हो गई थी। तत्काल अधेड़ को ग्रामीणों ने हरनौत अस्पताल पहुंचाया। वहां से बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल रेफर किया गया। आरोपित युवकों में गांव के सुधीर सिंह का पुत्र किशन और टांड़ापर के रामप्रमोद सिंह का पुत्र गौरव कुमार है।
जख्मी सरथा गांव के स्व रामप्रबोध कुमार उर्फ भोला सिंह के बड़े पुत्र 48 वर्षीय परमेंद्र कुमार देव हैं। वही भोला सिंह जो जेपी आंदोलन में वर्तमान सीएम नीतीश कुमार के साथ जेल गये थे। उन्हीं के नाम पर सरथा का हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर खोला गया।
घटना की वजह आरोपी युवकों के बिजनेस में प्रतिद्वंद्वी गांव के ही रवीश कुमार की पैरवी करना बताया जाता है। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। आरोपी जल्द पकड़े जायेंगे।
बताया जाता है कि गांव के दिलीप सिंह के पुत्र रवीश कुमार और सुधीर सिंह के पुत्र किशन कुमार की इंजीनियरिंग वर्कशॉप की दुकान हैं। दुकान डिहरीगढ़ में पेट्रोल पम्प के एक आगे और दूसरा पहले अवस्थित है। किशन रवीश का प्रतिद्वंदी है। किसी कार्य विशेष में रवीश को प्राथमिकता मिलने से वो नाराज था। इसी को लेकर करीब दस दिन पहले किशन के रवीश की शॉप पर आकर गाली-गलौज और हवाई फायरिंग करने की भी चर्चा है।
यही नहीं, जानकार बताते हैं कि दो दिन पहले ही रवीश के वर्कशॉप की ऑफिस में वेंटिलेटर की जगह से प्रवेश कर वहां एक कार्टून शराब रखवाया गया। उस खुली जगह को दीवार में एसी लगवाने के लिए छोड़ा गया था। उसके बाद शातिर ने हरनौत बाजार के चंडी रोड मोड़ पर ट्रक से शराब उतरने और उसके रवीश के आशीर्वाद इंजीनियरिंग वर्कशॉप में रखे जाने की सूचना दी। इस पर छापेमारी में एक कार्टून शराब बरामद की गई, जो कि जानबूझकर फंसाने के उद्देश्य से रखी गई थी।
इसी पर रवीश के पक्ष में डीएसपी शिब्ली नोमानी के समक्ष परमेंद्र कुमार देव ने भी ब्यान दिया था। रवीश पर अवैध शराब का मामला लगभग खत्म हो जाना था। इसी से खार खाये बदमाशों ने आज सुबह परमेंद्र को निशाने पर लेकर दो गोलियां दागीं।गौरव हरनौत के मध्य विद्यालय सोराडीह के शिक्षक रामप्रमोद सिंह का पुत्र है। पर, पुलिसिया दस्तावेज में
कई काले कारनामे बताये जाते हैं। उसकी बाइकर्स गैंग छिनतई, लूट में तो है ही। एमएलसी राजू यादव पर जानलेवा हमले में भी वो नामित बताया जाता है।

रिपोर्ट – गौरी शंकर प्रसाद

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा ‌‍?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close