जय मंगल पासवान टोला के अग्नि पीड़ितों के बीच मुकेश यादव के सौजन्य से वितरित किए गए सुखा राशन

जय मंगल पासवान टोला के अग्नि पीड़ितों के बीच मुकेश यादव के सौजन्य से वितरित किए गए सुखा राशन

– 70 अग्नि पीड़ितों के बीच मुहैया कराए गए चावल, दाल ,मशाला, तेल, नमक, सर्फ व साबुन

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

सदर प्रखंड क्षेत्र के टीकारामपुर पंचायत के अधीन जय मंगल पासवान टोला के अग्नि पीड़ितों के बीच युवा राजद के राष्ट्रीय महासचिव सह मुंगेर विधानसभा के प्रत्याशी अविनाश कुमार विद्यार्थी उर्फ मुकेश यादव के सौजन्य से सूखा राशन का वितरण किया गया।

 

कुल 70 अग्नि पीड़ितों के बीच पांच किलो चावल, दाल, आलू, नमक, सर्फ, तेल, साबून व मसाला आदि सामग्री मुहैया कराए गए। भीषण अग्निकांड में गोरेलाल पासवान की चार वर्षीय पुत्री छोटी कुमारी कि जिंदा जलने से मौत हो गई थी।मृतक बच्ची के माता-पिता को खाद्यान्न सामग्री का लाभ के अलावे 2000 नगद राशि भी दी गई।सामाजिक कार्यकर्ता रंजीत विद्यार्थी के आग्रह पर अविनाश कुमार विद्यार्थियों मुकेश यादव ने अग्नि पीड़ितों के लिए खाद्यान्न सामग्री उपलब्ध कराया। जिससे उनके अनुपस्थिति में रंजीत विद्यार्थी ने अपने अन्य साथियों के सहयोग से नाव के माध्यम से दियारा पहुंचकर अग्नि पीड़ितों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया।

 

मुकेश यादव ने बताया कि अग्नि पीड़ितों के बीच सरकारी सहायता राशि दिलाने के लिए सीओ एवं एसडीओ से बात की गई है। उन्होंने कहा कि मानव सेवा से बढ़कर संसार में कोई सेवा नहीं है। अग्नि पीड़ितों के दुख की इस घड़ी में हमेशा बढ़-चढ़कर अपना सहयोग देते रहेंगे।मौके पर अरुण पासवान विपिन कुमार दीपक कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा ‌‍?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close