जमालपुर शहरी क्षेत्र में शिक्षा का सुदृढ़ माहौल बने : डॉ अजय कुमार सिंह

जमालपुर विधायक डॉ अजय कुमार सिंह ने जमालपुर शहरी क्षेत्र की आम जनता के जन समस्याओं को सुना।

जमालपुर शहरी क्षेत्र में शिक्षा का सुदृढ़ माहौल बने : डॉ अजय कुमार सिंह

 

जमालपुर विधायक डॉ अजय कुमार सिंह ने जमालपुर शहरी क्षेत्र की आम जनता के जन समस्याओं को सुना।

 

 

 

मुंगेर/जमालपुर: विधानसभा सत्र की समाप्ति के बाद क्षेत्र के दौरे पर आए जमालपुर के विधायक डॉ अजय कुमार सिंह ने पिछले दिनों जमालपुर शहरी क्षेत्र का दौरा किया।सर्वप्रथम एनसी घोष विद्यालय में नगर परिषद क्षेत्र के सभी हाई स्कूलों के प्रधानाध्यापकों,प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी और प्रखंड विकास पदाधिकारियों की बैठक बुलाकर क्षेत्र में शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने एवं बच्चों में संस्कार,देश निर्माण की बातों की सीख देने की अपील की।विभिन्न हाई स्कूलों में कमेटी का निर्माण किया गया।शिक्षा क्षेत्र से संबंध रखने वाले व्यक्तियों को ही कमेटी में रखा गया।

 

 

 

 

रेल सेवानिवृत्त आरके मंडल,प्रधानाध्यापक से सेवानिवृत्त अरुण कुमार मंडल,बैंक से सेवानिवृत्त ब्रह्मदेव चौरसिया,महेश दा,बिजली विभाग से सेवानिवृत्त नागेश्वर यादव,डॉ एनुल,प्रो श्यामदेव भगत एवं काशी हिंदू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र साईं शंकर कमिटी के सदस्य घोषित किये गए।
वहीं दूसरी ओर अंजुमन एतिहाद- ए- मिल्लत की बैठक में अल्पसंख्यक समुदाय की समस्याओं से अवगत हुए तथा दौलतपुर स्थित कब्रिस्तान के विषय पर वे जल्द ही जिलाधिकारी महोदय से इससे अवगत कराने की बात कही।

 

 

 

 

इधर छोटी केशोपुर के स्थानीय लोगों ने भी वार्ड संख्या 31 की समस्याओं से विधायक को अवगत कराया।बंद पड़े रेलवे के नाले के विषय पर मुख्य कारखाना प्रबंधक के संज्ञान में दिया गया।गांधी चर्चा मंदिर में जमालपुर विकास मंच के बोर्ड ऑफ कन्वेनर के सदस्य तथा मुंगेर चेंबर ऑफ कॉमर्स शाखा जमालपुर के कार्यकारिणी के सदस्यों ने संयुक्त रुप से व्यवसायिक क्षेत्र की समस्याओं और रेलवे के विकास से संबंधित विभिन्न मुद्दों से विधायक को अवगत कराया। व्यवसायियों ने मांग की कि हमें इस क्षेत्र में सिर्फ शांति और सुरक्षा का वातावरण बना रहे।क्षेत्र में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे जो बंद पड़े हुए हैं।वहीं अन्य क्षेत्र जहां सीसीटीवी कैमरे लगना अति आवश्यक है।
विधायक ने नवनिर्वाचित चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्यों के कार्यकारिणी सदस्यों,सचिव एवं अध्यक्ष को बधाइयां दी।मौके पर चैंबर्स के अध्यक्ष मनीष कुमार,सचिव प्रदीप छाबड़िया,उपाध्यक्ष संजीव कुमार उर्फ बबलू,आपातकालीन उप समिति के चेयरमैन गिरधर शंघाई,जमालपुर विकास मंच के बोर्ड ऑफ कन्वेनर के सदस्य विनय कुमार,राहुल खेतान,बजरंगी,बमबम यादव,विनोद कुमार,राज गुप्ता सहित अन्य उपस्थित थे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

आगामी 4 अप्रैल को माननीय विधायक जमालपुर नगर परिषद क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे।धर्मशाला रोड स्थित गांधी चर्चा मंदिर में क्षेत्र की जनता की जन समस्याओं को सुनेंगे।इस दिन नगर परिषद कार्यालय एवं बिजली विभाग से जुड़े समस्याओं को भी प्रमुखता से देखा जाएगा।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा ‌‍?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close