लोकप्रिय अभिनेता राजन कुमार रंगकर्मी सम्मान 2021″ पाना मेरे लिए बड़ा अचीवमेंट: एक्ट्रेस छवि दास

लोकप्रिय अभिनेता राजन कुमार रंगकर्मी सम्मान 2021″ पाना मेरे लिए बड़ा अचीवमेंट: एक्ट्रेस छवि दास

 

 

 

 

 

 

 

 

मुंगेर(बरियारपुर):  21वें अंग नाट्य यज्ञ 2021 में आज लोकप्रिय अभिनेता राजन कुमार रंगकर्मी सम्मान 2021 जमशेदपुर झारखंड की वरिष्ठ अभिनेत्री और फिल्म एक्ट्रेस छवि दास को दिया गया। विजेता को ढाई हजार रूपए कैश इनाम दिया गया। इसके अलावा सर्टिफिकेट, मोमेंटो भी दिए गए। इस पुरूस्कार के विजेता को भविष्य में कई नाटकों में अभिनय करने का चांस भी दिया जाता है।लोकप्रिय अभिनेता राजन कुमार सम्मान को पाकर छवि दास बहुत ज़्यादा खुश और उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि राजन कुमार सम्मान पाना उनके लिए गर्व की बात है।

 

 

एक्ट्रेस छवि दास ने कहा कि मैं बेहद खुश और उत्साहित हूं कि मुझे लोकप्रिय अभिनेता राजन कुमार रंगकर्मी सम्मान से नवाजा गया है। मैं अंग नाट्य मंच बरियारपुर का शुक्रिया अदा करती हूं। राजन कुमार सम्मान को पाकर मेरा दायित्व और बढ़ गया है कि रंगकर्म के क्षेत्र में मैं और अच्छा काम करने का प्रयास करूंगी। राजन कुमार जी एक बेहद उच्च कोटि के स्टेज आर्टिस्ट हैं और उनके नाम का सम्मान पाना मेरे लिए बड़ा अचीवमेंट है। मै इस अवॉर्ड के तमाम जूरी सदस्यों का भी शुक्रिया अदा करती हूं।

 

गौरतलब है कि अभिनेता राजन कुमार सम्मान के लिए एक रंगकर्मी को ही चुना जाता है जिन्हें ढाई हजार रूपए नकद इनाम मिलता है। रंगकर्म की दुनिया में सशक्त काम करने का अनुभव रखने वाले इस अवॉर्ड से सम्मानित किये जाते हैं। पुरूस्कार की निर्णायक कमिटी विजेता का चयन करती है जिसमें वरिष्ठ रंगकर्मी संजय कुमार, समाज सेवक डॉ पवन अग्रवाल, जन सूचना संपर्क अधिकारी दिनेश कुमार, एडवोकेट कल्पना वास्कर, गायक चितरंजन मंडल शामिल हैं।

 

 

इस कार्यक्रम में विभिन्न प्रांतों के कलाकारों ने अपनी कला का प्रदर्शन किया। दो गज दूरी, मास्क है जरूरी नारे पर अमल करते हुए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। छवि दास इस अवॉर्ड को पाना अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा लम्हा मानती हैं।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा ‌‍?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close