इरमी के वरिष्ठ आचार्य ने किया ध्वजारोहण,गिनाई उपलब्धिया

इरमी के वरिष्ठ आचार्य ने किया ध्वजारोहण,गिनाई उपलब्धिया

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जमालपुर। भारतीय रेल यांत्रिक एवं विद्युत अभियंत्रण संस्थान (ईरीमी) जमालपुर में 72 वें गणतंत्र दिवस पर समारोह आयोजित किया गया।समारोह के मुख्य अतिथि एवं संस्थान के वरिष्ठ आचार्य (डीटी) श्री सुमन राज द्वारा ध्वजारोहण किया गया।ध्वजारोहण के पश्चात उन्होंने उन असंख्य देशभक्तों,स्वतंत्रता सेनानियों,अमर शहीदों एवं सपूतों तथा संविधान निर्माताओं को शत-शत नमन किया,जिन्होंने हमारे देश की आजादी के लिए अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिए।

उन्होंने देश के निर्माण में इरमी की उपलब्धियों से भी सभी को अवगत कराया।उन्होंने कहा कि जहां एक ओर पूरे विश्व की गतिविधियां कोविड-19 के कारण धीमी पड़ रही थी,तो वही इन विषम परिस्थितियों के बावजूद इरमी संस्थान अपनी कक्षा को ऑनलाइन संचालित कर प्रशिक्षणार्थियों को घर बैठे ही प्रशिक्षण सुलभ कराया।इसके साथ-साथ कोविड-19 से बचाव के बेहतर प्रबंधन हेतु राज्य सरकार की सहायता के लिए अपने दो छात्रावास को जिला प्रशासन को दे दिया।

इस कार्यक्रम में शामिल अधिकारियों और कर्मचारियों ने गृह मंत्रालय के कोविड-19 से संबंधित दिशा निर्देशों का पालन करते हुए आपस में 2 गज की दूरी और मास्क का प्रयोग किया।

संस्थान के आचार्य प्रोजेक्ट श्री एस के राय के धन्यवाद ज्ञापन के बाद समारोह संपन्न किया गया।जबकि मंच संचालन राजभाषा कार्मिक हिमालय कुमार हिमांशु द्वारा किया गया।

मौके पर आचार्य जेपी सिंह,स्मृति राव,शीलभद्र दास,लव शुक्ला एवं एसके राय,सहायक आचार्य व अन्य संकाय सदस्यों में बीआर वर्मा,पंकज कुमार,अनिमेष मित्रा,सुभाष चंद्र पात्रा,मनोरंजन कुमार,कृष्ण शंकर झा,मनोज कुमार,मुकेश कुमार,मनोज राय,प्रत्यूष आनंद,हिमालय कुमार हिमांशु सहित बड़ी संख्या में प्रशिक्षु गण तथा कर्मचारी गंद मौजूद थे।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा ‌‍?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close