पत्रकार के हत्यारों को दी जाए कड़ी सजा- अजीत मौर्य

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन बांसी तहसील इकाई ने बलरामपुर पत्रकार हत्या कांड के विरोध में प्रदर्शन कर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन।

पत्रकार के हत्यारों को दी जाए कड़ी सजा- अजीत मौर्य

 

 

 

 

 

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन बांसी तहसील इकाई ने बलरामपुर पत्रकार हत्या कांड के विरोध में प्रदर्शन कर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

बांसी, सिद्धार्थनगर, उत्तर प्रदेश।

 

 

 

 

 

 

सिद्धार्थनगर पड़ोसी जनपद बलरामपुर के कलवारी गांव निवासी राष्ट्रीय हिंदी दैनिक अखबार व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार राकेश सिंह व उनके साथी पिंटू शाहू को घर में रात्रि के समय जलाकर दबंगों द्वारा जान से मार दिया गया इसी क्रम में इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन बांसी इकाई तहसील अध्यक्ष अजीत मौर्य के अगुवाई में विरोध प्रदर्शन करते हुए ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/एसडीएम जग प्रवेश को ज्ञापन सौंपते हुए दोषियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की गई। राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट/उपजिलाधिकारी के गैर मौजूदगी में तहसीलदार बांसी अरुण कुमार वर्मा को इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन द्वारा ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान सभी पत्रकार दिवंगत पत्रकार राकेश सिंह व उनके साथी पिंटू साहू की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट मौन रखा गया। दिवंगत पत्रकार राकेश सिंह व उनके साथी की हत्या सरेआम किया जाना अति निंदनीय है।

 

 

इनके दोषियों को फांसी की सजा देने के साथ-साथ सरकार परिजनों को 50 लाख की आर्थिक सहायता व एक सदस्य को नौकरी दे साथ ही हत्या की सीबीआई जांच भी कराई जाए संगठन के सभी सदस्यों ने एक स्वर में मांग की अगर इस तरह का पत्रकारों के साथ दबंगों द्वारा व्यवहार किया जाता रहा तो भारत का चतुर्थ स्तम्भ अपने निष्पक्ष काम करने के लिए असहाय महसूस करेगा इसलिए सरकार पत्रकारों को सुरक्षा मुहैया कराने के साथ व बीमा देने की योजना तैयार करें ज्ञापन में यह भी लिखा गया है कि जब मृतक पत्रकार द्वारा पुलिस महकमे से मांग की गई थी कि हमारी जान को खतरा है उसके बावजूद दबंगों द्वारा उनकी हत्या कर दिया जाना लाचार कानून व्यवस्था का पर्दाफाश करती है इस दौरान संरक्षक में सुरेन्द्र मिश्रा अभय त्रिपाठी प्रदीप शर्मा अमित पांडेय अम्बिका पाठक विकाश शुक्ला वीरेंद्र शुक्ला रामनाथ चौरसिया सतेन्द्र उपाध्याय उपस्थित रहे।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा ‌‍?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close