तीन महीने में मंदिर के पुरोहित को सैलरी और सच्चर कमेटी की सिफारिशें लागू करेंगे : पप्पू यादव

गौड़ाबरम से पूर्व जदयू विधायक डॉ इजहार अहमद ने ज्वाइन किया जाप

तीन महीने में मंदिर के पुरोहित को सैलरी और सच्चर कमेटी की सिफारिशें लागू करेंगे : पप्पू यादव

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

गौड़ाबरम से पूर्व जदयू विधायक डॉ इजहार अहमद ने ज्वाइन किया जाप

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

पटना : अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने मंगलवार को यहां कहा कि यदि उनकी सरकार बनी तो सच्चर कमिटी की सिफारिशें तीन माह के अंदर लागू करेंगे। उन्होंने स्पष्ट किया कि राज्य सरकार के तहत आने वाली सच्चर कमिटी की सिफारिशों को लागू कर तमाम सुविधाएं दी जाएंगी। मुसलमानों के भीतर लगातार बराबरी हिस्सेदारी का सवाल उठ रहा है। मैं मानता हूं कि सर्विस सेक्टर में मुसलमानों की हिस्सेदारी बढ़ाने की जरूरत है। उनके आर्थिक भागीदारी को बढ़ाने की जरूरत है।

 

 

 

 

जाप अध्यक्ष ने राजद के कई नेताओं के ‘जाप’ में मिलन के लिए आयोजित कार्यक्रम में कहा कि मंदिर के पुरोहितों के लिए भी मासिक मानदेय निर्धारित करेंगे। इसी तरह अन्य धर्मस्थलों के लोगों के लिए भी व्यवस्था की जाएगी।

पप्पू यादव ने बक्सर हत्या-गैंग रेप मामले पर कहा कि नेताओं को वर्चुअल रैली और हेलीकॉप्टर से नॉमिनेशन के लिए उड़ान भरने का समय मिलता है लेकिन बक्सर के पीड़ित परिवार के लिए उनके पास समय नहीं है। उन्होंने इस कांड की स्पीडी ट्रायल और छह महीने में सजा दिलाने की मांग की। साथ ही पीड़ित परिवार के लिए एक करोड़ की सरकारी मदद भी मांगी। उन्होंने बताया कि वे बुधवार को प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक अलायन्स से जुड़े चंद्रशेखर रावण व अन्य नेताओं के साथ पीड़ित परिवार से मिलने जाएंगे। पप्पू यादव पीडीए के संयोजक हैं।

 

 

 

 

पप्पू यादव ने दोनों गठबंधनों पर कोसी की उपेक्षा का आरोप लगाया और कहा कि कोसी-सीमांचल जिसके साथ खड़ा होता है वही मुख्यमंत्री बनता है। साथ ही उन्होंने राजनीतिक पार्टियों पर टिकट बेचने का आरोप लगाया।

 

 

 

इस अवसर पर गौड़ाबरम से पूर्व जदयू विधायक डॉ इजहार अहमद , राजद के प्रदेश महासचिव प्रभाष यादव और युवा राजद के प्रदेश महासचिव सोना पासवान, कांग्रेस से सर्वेश सिंह, समेत कई नेताओं ने ‘जाप’ की सदस्यता ली। मौके पर पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष अख़लाक़ अहमद मौजूद थे.

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा ‌‍?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close