शोहरतगढ़ और बढ़नी में प्रेसक्लब भवन निर्माण के लिए जल्द आवंटित होगी भूमि- एडीएम अनिल कुमार

शोहरतगढ़ और बढ़नी में प्रेसक्लब भवन निर्माण के लिए जल्द आवंटित होगी भूमि- एडीएम अनिल कुमार

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन तहसील इकाई शोहरतगढ़ के अध्यक्ष सौरभ नेगी व महामंत्री ऋषभ श्रीनेत द्वारा प्रेस भवन निर्माण के लिए एडीएम और तहसीलदार को दिया ज्ञापन।

 

 

 

शोहरतगढ़, सिद्धार्थ नगर,उत्तर प्रदेश।

 

 

 

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन तहसील इकाई शोहरतगढ़ के तहसील अध्यक्ष सौरभ नेगी व महामंत्री ऋषभ श्रीनेत ने एसडीएम अनिल कुमार व तहसीलदार राजेश कुमार अग्रवाल को ज्ञापन देकर शोहरतगढ़ और बढ़नी में प्रेसक्लब भवन निर्माण के लिए जमीन उपलब्ध कराने की मांग की। इस दौरान अधिकारियों ने अतिशीघ्र प्रेसक्लब के भवन निर्माण के लिए जमीन का आवंटन करने का आश्वासन दिया।
इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन तहसील इकाई कार्यालय शोहरतगढ़ के तहसील अध्यक्ष ने एसडीएम व तहसीलदार को दिए गए ज्ञापन में लिखा है कि प्रत्येक जिलों के तहसीलों व ब्लाकों में शासन द्वारा पत्रकारों के लिए प्रेसक्लब भवन निर्माण के लिए भूमि आवंटन कराएं जाने का आदेश जारी है। जबकि हमारे संगठन द्वारा पूर्व में भी पत्रकारों के लिए प्रेसक्लब भवन निर्माण के लिए जमीन की मांग की गई है, लेकिन अभी तक जमीन का आवंटन नहीं हो सका है। इसें ध्यान में रखते हुए शोहरतगढ़ तहसील व बढ़नी ब्लॉक में प्रेसक्लब भवन निर्माण के लिए जमीन उपलब्ध कराने की मांग संगठन के पदाधिकारियों द्वारा एसडीएम व तहसीलदार से किया गया है। इस संबंध में एसडीएम अनिल कुमार ने कहा कि ज्ञापन को तहसीलदार के पास भेज दिया गया है। जल्द ही इस समस्या का समाधान करा दिया जाएगा। जबकि तहसीलदार राजेश कुमार अग्रवाल ने संगठन के पदाधिकारियों को ठोस आश्वासन देते हुए एक पखवाड़े के भीतर प्रेसक्लब भवन निर्माण के लिए जमीन उपलब्ध कराने की बात कही। इस दौरान संरक्षक रवि सिंह, वरिष्ठ पत्रकार परमात्मा प्रसाद उपाध्याय, सलमान हिन्दी, डॉ वीरेंद्र श्रीवास्तव, सरताज आलम, सुनील गुप्ता, विधिक सलाहकार चंदन श्रीवास्तव, राकेश राज, अतुल शुक्ल, रवि शुक्ल, धर्मेशचंद्र श्रीवास्तव, अनिल श्रीवास्तव, कमलेश मिश्र, पंकज चौबे, शिवरतन कन्नौजिया, संजय मिश्र, गणेश शुक्ल, प्रशांत मिश्र, प्रमोद चौधरी, पवन पटेल, फैज खान आदि पत्रकार मौजूद रहे।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा ‌‍?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close