स्नेहा मंडल हत्याकांड की जाँच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर एनसीपी ने मंत्री शैलेश कुमार का फूंका पुतला

स्नेहा मंडल हत्याकांड की जाँच सीबीआई से कराने की मांग को लेकर एनसीपी ने मंत्री शैलेश कुमार का फूंका पुतला

 

 

 

 

 

कांस्टेबल स्नेहा मंडल हत्याकांड की सीबीआई जांच कराना होगा,सरकार जवाब दो नहीं तो होगा पूरा हर्ष

 

 

 

 

 

(मुंगेर) : बिहार की बेटी कांस्टेबल स्नेहा के सुशासन सम्पोषित हत्याकांड की सीआईडी जांच करा कर मंत्री शैलेश कुमार ने पूरे मामले का लीपापोती करवा दिया। जबकि सीबीआई जांच होने से सफेदपोश गुनहगारों को बेनकाब किया जा सकता था।उक्त बातें एनसीपी श्रमिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संजय केशरी ने जमालपुर जुबली वेल चौक पर मंत्री शैलेश कुमार का पुतला दहन कार्यक्रम के बाद कही।

इस अवसर पर कार्यकर्ता स्नेहा हत्याकांड की सीबीआई जांच कराना होगा,स्नेहा हत्याकांड की सीबीआई जांच में बाधक बने शैलेश कुमार जवाब दो,बिहार की बेटी स्नेहा को इंसाफ दिलाकर रहेंगें आदि नारे लगा रहे थे। श्री केशरी ने कहा कि सत्ता की हनक में मंत्री शैलेश कुमार अपने स्वजातीय स्नेहा के हत्यारों को सजा दिलाने की राह में बाधक बने हुए हैं। जिसे अब क्षेत्र की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि स्नेहा की बर्बर हत्या को आत्महत्या बताने वालों के पक्ष में खड़े मंत्री शैलेश कुमार को जवाब देना होगा कि आत्महत्या करने वाली स्नेहा का पूरा शरीर खून से लथपथ कैसे था? बांया हाथ टूटा हुआ कैसे था और दाहिना पैर मुड़कर कुर्सी पर कैसे आ गया था ? महिला अध्यक्ष शीला सिन्हा ने कहा कि बिहार की बेटी स्नेहा की इंसाफ में बाधक बने मंत्री का महिलाओं के द्वारा विरोध करवाया जाएगा।वहीं मुख्य अतिथि एनसीपी छात्र प्रकोष्ठ

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सोमवंशी ने कहा कि मंत्री शैलेश कुमार ने जमालपुर और मुंगेर का सत्यानाश करके रख दिया है।मौके पर प्रदेश महासचिव राजीव शर्मा,विक्रम सिंह चन्द्रवंशी,मो सलाम,मो शमशेर आलम,अखिलेश्वर गुप्ता,अजय प्रसाद,राजा,अभिषेक,दीपक,अजीत कुमार एवं सोनू सिन्हा सहित आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा ‌‍?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close