जमुई/ अंचलाधिकारी के विदाई समारोह में उड़ी सोशल डिस्टन्सिंग की धज्जिया

अंचलाधिकारी के विदाई समारोह में उड़ी सोशल डिस्टन्सिंग की धज्जिया

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

जमुई से अमित कुमार सविता की रिपोर्ट।

 

 

 

 

 

 

प्रखंड मुख्यालय में मंगलवार को स्तान्तरित कीअंचलाधिकारी विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जबकि बिहार सरकार द्वारा लॉक डाउन का पालन करते हुए कोई भी कार्यक्रम,समारोह,पूजा पाठ सहित सभी कार्यक्रमों पर सख्ती से पाबन्दी लगाने का निर्देश जारी है।लेकिन सरकार के मुलाज्जिमों के द्वारा सरकार के निर्देशों की धज्जिया उड़ाते देखि जा रही है।

 

 

 

बताते चले की स्तान्तरित अंचलाधिकारी विनोद कुमार चौधरी की विदाई एवं नए अंचलाधिकारी का पद भार ग्रहण हुआ इस समारोह में दर्जन से भी अधिक संख्या में लोग बिना सोशल डिस्टन्सिंग का पालन करते हुए समारोह में शामिल थे हद तो तब हो गयी की दोनों पदाधिकारी के चेहरे पर मास्क भी लगा हुआ नहीं था और उपस्थित लोग भी मास्क लगाना उचित नहीं समझे।जब की सिकंदरा प्रखंड में कोरेना से लोग त्राहिमाम है।गावं गावं में स्वास्थ्य कर्मी कोरेना की जाँच में दिन रात लगे हुए है।उक्त पदाधिकारी भी प्रवासी मजदूरों के आगमन से लेकर लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवा रहे थे। बिना मास्क वाले लोगो पर जुरमाना सहित मास्क लगाने की हिदायत दे रहे थे।

 

 

 

 

क्या कहते है पदाधिकारी।

 

 

 

जब इस सम्बन्ध में स्थानीय सवांददाता ने पदस्थापित अंचलाधिकारी कृष्णा कुमार सौरव से दूरभाष पर जानकारी ली तो अनभिग्यता जाहिर करते हुए कहा की विदाई समरोह की जानकारी हमें नहीं थी ये कोई बड़ा आयोजन नहीं सिर्फ प्रखंड कार्यालय के कर्मी और कुछ जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा ‌‍?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close